फोनपे गलत ट्रांजेक्शन रिफंड कैसे करें_&

फ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनें

फ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंफ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंफ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनें

फ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंफ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंफ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंफ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंm

फ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंफ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंफ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंv

फ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंफ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंफ़ोनपे से पैसे कट जाने पर, ये कदम उठाए जा सकते ग्राहक सहायता से संपर्क(O825053-0002✓) है फ़ोनपे ऐप में जाकर, “ट्रांज़ैक्शन” या “इतिहास” सेक्शन में जाएं. असफल लेन-देन चुनें. “वापस लें” या “वापस लेने के लिए अनुरोध करें” विकल्प चुनेंd